Woman caught from hotel room in Agra

आगरा के होटल में सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा,

आगरालीक्स.. आगरा के होटल में सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा, होटल के कमरे में युवक और युवती थे, पुलिस के पहुंचते ही युवक होटल से फरार हो गया। पुलिस युवती को पकडकर थाने ले आई।
शुक्रवार को सिकंदरा क्षेत्र के होटल में पुलिस ने छापा मारा, पुलिस को होटल में सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी। युवक के होटल से भाग जाने पर पुलिस युवती को पकडकर थाने ले आई, उसके परिजनों को बुलाया गया, उसे चेतावनी देकर छोड दिया। होटल में कमरा देने के लिए युवक युवती के आईडी कार्ड नहीं लिए गए थे, पुलिस द्वारा होटल का लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।
पिछले साल होटल से पकडे गए 25 युवक युवती
27 जून 2017 को आगरा पुलिस की एक होटल पर बडी कार्रवाई, एक नेता के होटल से 25 युवक युवती पकडे गए, होटल के कमरों में युवक युवती आपत्तिजनक स्थिति में थे, पुलिस को देख युवक युवती कपडे पहनकर भागने की कोशिश करने लगे, इन सभी को पुलिस ने पकड लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मंगलवार को आगरा के शास्त्रीपुरम स्थित होटल व रेस्टोरेंट में पुलिस ने छापा मारा, महिला कांस्टेबल के साथ होटल में पहुंची पुलिस को देख युवक युवती भागने लगे, कई युवक युवती कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में थे, कमरे से आपत्तिजनक सामान भी जब्त किया है।
कपडे पहनने का मौका नहीं मिला
पुलिस की कार्रवाई के दौरान कई युवक युवती कमरे में आपत्तिजनक हालत में थे, उन्हें कपडे पहनने का मौका भी नहीं मिला, कमरे का गेट खोलते ही पुलिस कर्मी भी शर्म के कारण बाहर निकल आए और उनसे कपडे सही करने के लिए कहा, एक के बाद एक युवक युवती से पूछताछ की गई।

रोने लगी युवती, सर गलती हो गई
पुलिस को देख युवक और युवतियां गिडगिडाने लगे, सर गलती हो गई, अब कभी भी ऐसा नहीं करेंगे, पुलिस ने युवकों के साथ युवतियों को भी हिरासत में लिया है, उनके परिजनों को भी फोन पर सूचना देकर बुलाया गया है।

होटल के बाहर जुटी भीड
पुलिस के छापे की कार्रवाई के दौरान होटल के बाहर भीड लग गई, पुलिस ने युवक और युवतियों से पुछताछ के बाद बाहर निकाला, युवतियों के चेहरे ढके हुए थे, उन्हें एक एक कर पुलिस की गाडी में बिठाया गया। बताया जा रहा है कि होटल एक नेता का है, होटल में सेक्स रैकेट की शिकायत पुलिस से की गई थी, इसके बाद पुलिस ने छापा मार कार्रवाई की।
फाइल फोटो