UK tourist stolen purse found at Tajmahal

आगरालीक्स …आगरा में ताजमहल का दीदार करने आई यूके की टूरिस्ट का पर्स मुख्य गुंबद पर चोरी हो गई, उसमें आईफोन सहित अन्य जरूरी सामान था, सीआईएसएफ के चेकिंग करने पर एक युवक पर यूके की पर्यटक का पर्स मिल गया।
यूके निवासी एमिन बुकने अपनी साथी के साथ ताजमहल का दीदार करने के लिए रविवार शाम साढे चार बजे पहुंची। यहां वे मुख्य गुंबद पर गई, इसके बाद शाहजहां और मुमताज की मजार देखने के बाद बाहर निकली तो पर्स नहीं था। पर्स चोरी होने से उनके होश उड गए, उन्होंने वहां तैनात सीआईएसएफ जवान से शिकायत की, इस पर चेकिंग की गई। सीआईएसएफ के जवानों ने अलीगढ निवासी एक युवक को पकड लिया, उसके पास से पर्स भी मिल गया, इससे यूके की महिला पर्यटक का खुशी का ठिकाना नहीं रहा, उन्हें अपना पर्स और आईफोन मिल गया।
अधिकारी की पत्नी से छेडछाड
ताजमहल में रविवार को अधिकारी की पत्नी के साथ छेडछाड कर दी। महिला के शोर मचाने पर सीआईएसएफ के जवानों ने आरोपी को पकड़ लिया। बाद में महिला ने फौजी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने से इंकार कर दिया।
ताजमहल में दोपहर तकरीबन तीन केरल का एक परिवार ताज के मुख्य गुंबद की ओर जा रहा था। रॉयल गेट पर एक व्यक्ति महिला से टकराया। इस पर महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाकर उसे पकड़ लिया। इस पर हंगामा होने लगा। सूचना पर पहुंचे सीआईएसएफ के जवानों ने आरोपी को पकड़ लिया और पूछताछ की गई। महिला ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया। सीआईएसएफ का कहना है कि गलतफहमी में महिला पर्यटक का विवाद हो गया था।
सेंट्रल टैंक में गिरने से घायल
भीड़ के दबाव के कारण ताज में परिवार के साथ आई ढाई साल की बच्ची सेजल सेंट्रल टैंक में गिरकर चोटिल हो गई। उसके सिर में चोट लगी थी। उसे तत्काल इलाज के लिए ले जाया गया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.