Rs 15 Lakh looted from businessman in Agra

आगरा में वर्दीधारियों ने खुद को क्राइम ब्रांच का बताते हुए कारोबारी को कार सहित किडनैप कर लिया।

आगरालीक्स.. आगरा में वर्दीधारियों ने खुद को क्राइम ब्रांच का बताते हुए कारोबारी को कार सहित किडनैप कर लिया। उसे शहर में घुमाते रहे और 15 लाख रुपये लूटने के बाद फेंक कर चले गए। पुलिस छानबीन में जुटी है।
न्यू आगरा के बल्केश्वर स्थित न्यू आदर्श नगर निवासी चंदन गुप्ता पुत्र दिनेशचंद का छत्ता बाजार में सरसों के तेल एवं रिफाइंड का थोक का काम है। वे शुक्रवार रात दस बजे अपनी कार से दुकान से घर लौट रहे थे। लंगड़े की चौकी बाइपास पर दो वर्दी वालों ने उनकी कार को रोक लिया। खुद को क्राइम ब्रांच का बताते हुए उन पर गलत काम करने का आरोप लगाने लगे। पूछताछ के लिए थाने चलने की कहा। वर्दीवाले उनकी गाडी में बैठ गए।
कार में बैठे दो और साथी, 15 लाख लूटे
वाटर व‌र्क्स पर वर्दी वालों ने अपने दो अन्य साथियों को भी कार में बैठा लिया। उनके पिस्टल लगी हुई थी। इसके बाद बदमाश कार को थाने की जगह रामबाग से हाथरस मार्ग पर ले जाने लगे तो उन्होंने विरोध किया। बदमाशों ने उन्हें दूसरे थाने ले चलने की कहा, इसके बाद कार को हाथरस मार्ग पर घुमाते रहे। उसने विरोध किया तो बदमाशों ने कनपटी पर रिवाल्वर लगा दी। उससे कहने लगे कि जेल जाएगा या रकम देगा। उसे एक घंटे तक घुमाते रहे, बैग में रखे 15 लाख रुपये लूटने के बाद बदमाश उन्हें खंदौली क्षेत्र में फेंककर भाग गए। हादसे से दहशत में आए कारोबारी ने घर पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। एएसपी अभिषेक समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

फाइल फोटो