Panchayat order to marry girl friend in Agra

आगरा के युवक के साथ दिल्ली में लिव इन रिलेशनशिप में युवती रह रही थी,

आगरालीक्स.. आगरा के युवक के साथ दिल्ली में लिव इन रिलेशनशिप में युवती रह रही थी, युवक वहां से आ गया, उसकी शादी तय हो गई, युवक ने शादी का कार्ड युवती के व्हाटस एप नंबर पर डाल दिया। युवती दिल्ली से आगरा आ गई, पुलिस को लेकर युवक के घर पहुंच गई। इसके बाद गांव में पंचायत हुई, पंचायत में दिल्ली की युवती से ही युवक की शादी कर दी गई।
आगरा के बाह क्षेत्र निवासी युवक दिल्ली में कैंटीन में काम करता था, उसके एक शादीशुदा युवती से संबंध हो गए, युवती ने युवक के लिए अपने पति को तलाक दे दिया और युवक की पत्नी बनकर रहने लगी। उसके साथ युवक ने संबंध भी बनाए, एक महीने पहले युवक अपने घर बाह आ गया।
युवक ने शादी का कार्ड भेजा, युवती आ गई
युवक की पास के ही गांव की युवती से शादी तय हो गई, युवक ने अपनी शादी का कार्ड दिल्ली में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवकी के व्हाटस एप नंबर पर भेज दिया। इस पर युवती गुरुवार को आगरा आ गई, युवक पर रैप के आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत कर दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।
पंचायत में युवक ने पत्नी के रूप में स्वीकारी युवती
युवती जिद पर अड गई कि वह उसी से शादी करेगी, इसके बाद गांव में पंचायत हुई, पंचायत में युवक और युवती की शादी कराने का पफैसला ले लिया गया। वहीं, युवक की पास के गांव की युवती से शादी होनी थी, उसे ​कैंसल कर दिया गया, उस युवती की दूसरे युवक से शादी कराई गई है।