Mulayam cuts cake to kick-start his 76th birthday celebrations

mulayam 2आगरालीक्स….. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने जन्मदिन से एक दिन पहले सैफई में अपने 76 वें जन्मदिन का 75 फीट का केक काटा और इसी के साथ जश्न शुरू हो गया। वे 22 नवंबर को 76 वर्ष के हो जाएंगे।   सीएम अखिलेश यादव, बहू डिंपल और उनके तीनों बच्‍चों के अलावा परिवार के अन्‍य सदस्‍य मुलायम के साथ स्टेज पर मौजूद रहे। केक काटने के बाद सीएम अखिलेश यादव के बेटे ने अपने दादा को केक खिलाया। मुलायम के करीबियों में शामिल अमर सिंह स्टेज पर उनके साथ दिखे, लेकिन आजम खान नदारद रहे।
नेताजी ने कहा, ”भूखा और नंगा नहीं, समाजवाद का मतलब समता और संपन्नता है। मेरी जगह किसी गरीब का जन्मदिन होता तो ज्‍यादा खुशी होती। समाजवाद से ही देश को खुशहाली मिलेगी और गरीब लड़कियों की शादी की व्यवस्था कराएंगे। आप लोगों ने सम्मान किया तो मेरी जिम्मेदारी और बढ़ गई है।”
सीमए बनाएंगे पिता का जन्मदिन यादगार, रहमान का कॉन्सर्ट
सीएम अखिलेश यादव ने अपने पिता को बर्थडे को यादगार बनाने के लिए रहमान का म्यूजिक कॉन्सर्ट रखा है। यूपी में पहली बार रहमान का कॉन्सर्ट होगा। रहमान शुक्रवार को सैफई पहुंचे। उनकी आगवानी के लिए सीएम ने बिहार में नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने का प्रोग्राम कैंसिल कर दिया था। कॉन्सर्ट के लिए ढाई करोड़ की लागत से हाईटेक स्टेज तैयार किया जा रहा है। रहमान अपना फेमस सॉन्ग ‘रूप सुहाना लगता है, चांद पुराना लगता है’ भी गाएंगे। सैफई में यह गीत बजाकर लोगों से कहा जा रहा है कि एआर रहमान का यह गाना सुनने के लिए स्टेडियम जरूर पहुंचे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.