Ex minister Chaudhary Baseer beaten up by tansporter in Agra

आगरा में पूर्व मंत्री चौधरी बशीर को ट्रांसपोर्टर ने पीटा दिया, उनके कपडे भाडे, समर्थकों को दौडा दिया। कई थानों का पुलिस फोर्स पहुंच गया और पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के साथ ही दूसरे पक्ष को भी थाने ले आए।

आगरालीक्स… आगरा में पूर्व मंत्री चौधरी बशीर को ट्रांसपोर्टर ने पीटा, कपडे फाड दिए, समर्थकों को दौडा दिया। कई थानों का पुलिस फोर्स पहुंच गया और पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के साथ ही दूसरे पक्ष को भी थाने ले आए। पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने ट्रांसपोर्टर लियाकत अली पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। वहीं, ट्रांसपोर्टर लियाकत ने मारपीट से इन्कार किया है।
आगरा से दिल्ली के लिए जूतों की सप्लाई होती है, पूर्व मंत्री चौधरी बशीर का भी जूतों का काम है और वे दिल्ली जूता सप्लाई करते हैं। पिछले दिनों चौधरी बशीर दिल्ली पैमेंट लेने गए थे, वहां के दुकानदारों ने चौधरी बशीर की पिटाई कर दी, कपडे फाड दिए और नाक से खून निकल आया था। वहां से लौटने के बाद चौधरी बशीर ने आगरा से ​दिल्ली जूतों की सप्लाई ना करने का ऐलान कर दिया। कुछ दिन तक जूतों की सप्लाई नहीं हुई।
समर्थकों के साथ ट्रांसपोर्टर के पास पहुंचे
बुधवार रात को छीपीटोला सब्जी मंडी परिसर स्थित ट्रांसपोर्टर लियाकत अली द्वारा दिल्ली जूते भेजने की जानकारी होने पर पूर्व मंत्री चौधरी बशीर अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए। विवाद के बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई। चौधरी बशीर का आरोप है कि ट्रांसपोर्टर लियाकत अली ने उनके साथ मारपीट की, उनके कपडे फाड दिए। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई, दोनों के समर्थक थाने पर पहुंच गए। ऐसे में कई थानों का पुलिस फोर्स बुला लिया गया। ट्रांसपोर्टर लियाकत अली का कहना है कि उन्होंने मारपीट नहीं की, चौधरी बशीर और उनके समर्थकों ने आकर हंगामा शुरू कर दिया।
आठ दिन से बंद ही दिल्ली के लिए सप्लाई
चौधरी बशीर के साथ दिल्ली में हुई मारपीट के बाद से आठ दिन से आगरा से दिल्ली जूतों की सप्लाई बंद है। इससे जूता कारोबारी भी परेशान हैं लेकिन चौधरी बशीर के साथ मारपीट हुई थी इसलिए वे भी शांत बैठे हुए हैं। उधर, दिल्ली की मंडी से लगातार जूतों की डिमांड आ रही है, इसके बाद कुछ लोगों ने माल सप्लाई करना शुरू कर दिया है।