Dr BR Ambedkar, Agra IET & Pharmacy dean fight in Khandari Campus

आगरा के डॉ भीमराव अंबेडकर में गुरुओं में विवाद, छात्र बोले एक दूसरे के साथ की मारपीट, छात्रों ने किया हंगामा।

आगरालीक्स… आगरा के डॉ भीमराव अंबेडकर में गुरुओं में विवाद, छात्र बोले एक दूसरे के साथ की मारपीट, छात्रों ने किया हंगामा।
विवि के खंदारी परिसर के इंजीनियरिंग संस्थान में फूलों के इस्तेमाल के लिए प्लांट लगा है, इसका काम संस्थान के शिक्षक डॉ आलोक कुमार को दिया गया है। यहां के निदेशक डॉ वीके सारस्वत और डॉ आलोक कुमार में विवाद चल रहा है। संस्थान में कई दिन से फार्मेसी विभाग के निदेशक डॉ ब्रजेश तिवारी डॉ आलोक कुमार से मिलने आ रहे थे।
अभद्र भाषा बोलने पर विवाद
इंजीनियरिंग संस्थान में शुक्रवार दोपहर में डॉ ब्रजेश तिवारी पहुंचे, उन्हें साथ ले​कर डॉ वीके सारस्वत प्लांट दिखाने गए। यहां दोनों के बीच विवाद हो गया। फार्मेसी विभाग के छात्रों का आरोप है कि डॉ वीके सारस्वत ने उनके संस्थान के निदेशक डॉ ब्रजेश तिवारी के साथ गाली गलौज करने के बाद मारपीट कर दी, इसके बाद संस्थान से बाहर निकाल दिया।
छात्रों ने किया हंगामा
फार्मेसी विभाग के छात्र अपने डीन डॉ ब्रजेश तिवारी के साथ मारपीट की जानकारी होते ही इंजीनियरिंग संस्थान पहुंच गए। उन्होंने हंगामा किया, डॉ वीके सारस्वत ने उन्हें बताया कि ब्रजेश तिवारी डॉ आलोक कुमार के पास आ रहे थे। वे छात्रों को पढाते नहीं हैं इसलिए उन्हें प्लांट का प्रभारी बना दिया गया है। उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था, इसके बाद उन्हें संस्थान से बाहर जाने के लिए कह दिया, मारपीट के आरोप गलत हैं।
iet 2

वीडियो के लिए क्लिक करें