Demonetisation : Agra man finds Rs 99 crore in his bank account

आगरालीक्स …आगरा में एक युवक के बैंक एकाउंट में आठ हजार रुपये थे, एटीएम से बैलेंस स्लिप निकाली, बैलेंस 99.99 करोड़ रुपये से ज्यादा था, उनके होश उड गए। यह रुपये कहां से आए, इसे लेकर वे परेशान हैं, बैंक के टोल फ्री नंबर पर फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिल सका। उन्हें रात को नींद तक नहीं आई, सुबह वे बैंक जाकर एकाउंट चेक कराएंगे कि यह रकम कहां से आई।
आगरा के सुमित नगर, मंडी समिति निवासी संदीप तिवारी रुद्रपुर में एक कंपनी में कर्मचारी है। उन्होंने छह साल पहले पॉलिटेक्निक का डिप्लोमा किया था, उस समय एसबीआइ की बिचपुरी शाखा में अपना खाता खुलवाया था।
एटीएम की बैलेंस स्लिप से उडे होश
24 नवंबर को संदीप छुटटी लेकर आगरा आ गए । मंगलवार शाम को वह ट्रांसयमुना कॉलोनी स्थित एसबीआइ के एटीएम पर पहुंचे। एटीएम में कैश नहीं था। उन्होंने अपने खाते का बैलेंस चेक किया, खाते में 99 करोड़ 99 लाख 91 हजार 735 रुपये बैलेंस की स्लिप निकली। उन्हें लगा कि गलत स्लिप होगी, इस पर पर संदीप नजदीकी दूसरे एटीएम पर पहुंचे और वहां बैलेंस चैक किया, वहां भी बैलेंस 99 करोड़ 99 लाख 91 हजार 735 रुपये की स्लिप निकली।
पडोसियों के साथ पहुंचे एटीएम
संदीप ने घर पहुंच परिजनों को जानकारी दी, इस बारे में पड़ोसियों आदि को बताया। मोहल्ले के लोगों ने रात को एसबीआइ के एटीएम पर जाकर बैलेंस चेक किया, बैलेंस 99 करोड़ 99 लाख 91 हजार 735 रुपये ही था।
एकाउंट में थे आठ हजार रुपये
संदीप तिवारी का कहना है कि उनके एकाउंट में करीब आठ हजार रुपये होने चाहिए थे। मंगलवार को अचानक इतनी रकम कैसे जमा हो गई, उन्हें इसकी जानकारी ही नहीं हो सकी। अब तक बुधवार को संबंधित अधिकारियों को जानकारी देंगे।

बैंक एकाउंट में रुपये आने के बढ रहे केस
बैंक एकाउंट में अचानक से रुपये जमा होने के केस आ रहे हैं, जिन लोगों के एकाउंट में चार से पांच हजार रुपये थे, उनके एकाउंट में करोडों रुपये जमा हो गए हैं, इससे लोगों के होश उडे हुए हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.