Bus collide with truck in Agra region on Yamuna Express way

आगरालीक्स आगरा रीजन में यमुना एक्सप्रेस पर ट्रोला में बस जा घुसी, भीषण हादसे में दो की मौत हो गई, कई लोग घायल हैं। आगरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार रात भिंड से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस बलदेव क्षेत्र में माइल स्टोन 131 पर सड़क किनारे खड़े ट्रोला में जा घुसी। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। बस में सवार दो यात्रियों की मौत हो गई और दो दर्जन से अधिक घायल हो गए। कई सवारियों की हालत गंभीर है। घायलों को आगरा रेफर किया गया है।

आगरालीक्स… आगरा रीजन में यमुना एक्सप्रेस पर ट्रोला में बस जा घुसी, भीषण हादसे में दो की मौत हो गई, कई लोग घायल हैं।
आगरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार रात भिंड से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस बलदेव क्षेत्र में माइल स्टोन 131 पर सड़क किनारे खड़े ट्रोला में जा घुसी। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। बस में सवार दो यात्रियों की मौत हो गई और दो दर्जन से अधिक घायल हो गए। कई सवारियों की हालत गंभीर है। घायलों को आगरा रेफर किया गया है।
एक फरवरी को हुआ हादसा
आगरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर टूरिस्ट बस अनियं​​त्रित होकर रेलिंग तोडती हुई नीचे लटक गई, बस में सवार लोग बमुश्किल बाहर निकल सके, तीन सवारी घायल हैं।
गुरुवार सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर बोल्वो बस लखनऊ से सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी। थाना बलदेव क्षेत्र में माइल स्टोन 128 के पास बस चालक को नींद की झपकी आ गई। इससे अनियंत्रित बस रेलिंग तोड़कर नीचे की ओर चली गई। इस हादसे में बस में सवार जनप्रीत निवासी फतेहगढ़ और रविन्दर निवासी साहिबाबाद समेत तीन लोग घायल हो गए।
बस को छोडकर भाग गया चालक
इस हादसे के बाद बस के चालक और परिचालक बस को छोड़ कर भाग गए। सूचना पर पहुंचे पुलिस व एक्सप्रेस वे कर्मियों ने घायलों को उपचार को अस्पताल भेज दिया। इसके बाद मामूली रूप से घायल सवारियों का मौके पर प्राथमिक उपचार कर दूसरे वाहन से गंतव्य को रवाना कर दिया गया।
26 दिसंबर को कारोबारी के पुत्र की मौत
आगरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर टॉयलेट जाने के लिए कारोबारी का बेटा गाडी से उतरा, पीछे से आ रही तेज स्पीड कार ने चपेट में ले लिया, वह 30 मीटर से कार के से​ घिसटता चला गया। हादसे में कारोबारी के बेटे की मौत हो गई। हादसे के बाद से कारोबारी सदमे में है।
आगरा के स्टील कारोबारी धर्मवीर अपने 19 साल के इकलौते बेटे सौरभ और ड्राइवर के साथ बुधवार रात को नोएडा से आगरा आ रहे थे। पुलिस के अनुसार नोएडा ग्रेटर नोएडा के पास सौरभ ने टॉयलेट जाने के लिए कहा, ड्राइवर ने गाडी रोक दिया, ड्राइवर और सौरभ के पिता गाडी में बैठे हुए थे। वह टॉयलेट कर गाडी की तरफ लौट रहा था, इसी बीच पीछे से तेज स्पीड कार आई और चपेट में ले लिया।
30 मीटर तक घिसटता गया सौरभ, पिता बेहोश
तेज स्पीड कार की चपेट में आने के बाद सौरभ 30 मीटर तक घिसटता गया, हादसे को देख पिता धर्मवीर बेहोश हो गए। ड्राइवर लहूलुहान सौरभ को लेकर हॉस्प्टिल पहुंचा लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी।
25 दिसंबर को यूक्रेन की युवती सहित दो की मौत
​आगरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसे में यूक्रेन की युवती सहित दो की मौत हो गई, यूक्रेन की युवती सहित दो घायल हैं।
सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर बल्देव के पास माइलस्टोन 123 पर स्कोर्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई, भीषण हादसे में स्कोर्पियों में पफंसे युवक युवती की चीख पुकार सुनकर राहगीर आ गए। उन्होंने स्कोर्पियों में फंसे लोगों को बाहर निकाला।
कानपुर में समारोह से लौट रहीं थी यूक्रेन की युवतियां
दिल्ली में दुर्गापुरी निवासी वैभव (23) पुत्र रामेश्वर अपने साथी अंकित निवासी झर्झर हरियाणा और यूक्रेन की युवती वोकदाना (26) और उसकी साथी 16 वर्षीय मारिया पुत्री वरिसिवा के साथ कार से कानपुर से दिल्ली जा रहे थे। कार को वैभव चला रहा था।
वोकदाना की हॉस्पिटल ले जाते समय मौत
कार चला रहे वैभव की मौके पर ही मौत हो गई और यूक्रेन की युवती वोकदाना ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे में घायल मारिया और युवक अंकित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।