Bride mother cash stolen from star hotel in Agra

आगरा के एक बडे होटल से दुल्हन की मां का कैश से भरा हुआ बैग चोरी हो गया है

आगरालीक्स… आगरा के एक बडे होटल से दुल्हन की मां का कैश से भरा हुआ बैग चोरी हो गया है। बैग में दो लाख रुपये और ज्वैलरी थी, होटल के स्टाफ पर चोरी की आशंका व्यक्त करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश कर रही है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इलाहाबाद निवासी गीता पांडेय सरकारी स्कूल में टीचर हैं। शनिवार को उनकी बेटी वेदिका पांडेय की शादी थी। होटल मानसिंह पैलेस में समारोह के दौरान उनका बैग चोरी हो गया। बैग उड़ते ही दुल्हन की मां के होश उड़ गए। परिजन चोर की तलाश में जुट गए। सीसीटीवी कैमरे देखे गए मगर चोर का कोई सुराग नहीं मिला। ताजगंज थाने में तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा लिखाया गया है।
आठ फरवरी को हुआ था बैग चोरी
कारोबारी दीनदयाल गर्ग की बेटी पायल की शादी गुरुवार को एमडी जैन इंटर कॉलेज हरीपर्वत में थी। शादी समारोह के बाद हॉल में फेरे की रस्म हो रही थी। सभी रिश्तेदार हॉल में ही थे। दीनदयाल अपने भाई संजय गर्ग के साथ पीछे सोफे पर बैठे थे। तड़के करीब 3.10 मिनट पर कन्यादान की रस्म हुई। वह कन्यादान करने के लिए मंडप में चल दिए। बैग भाई के पास ही रख गए। कन्यादान करके लौटे, तो बैग गायब था। उन्होंने भाई से पूछा। भाई ने बताया कि झपकी लग गई थी। उन्हें नहीं मालूम कि बैग कहां गया। बैग चोरी होने से अफरातफरी मच गई। हर कोई बैग तलाशने लगा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि वहां सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। इसलिए शादी के दौरान की गई वीडियो रिकार्डिंग चेक की गई। हॉल के अंदर एक व्यक्ति संदिग्ध नजर आया। कारोबारी ने पुलिस को तहरीर दी है। इसमें बैग में दो लाख रुपये और समारोह में मिले करीब तीन सौ लिफाफे रखे होना बताया है। थाना हरीपर्वत प्रभारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। संदिग्ध व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

फाइल फोटो