Anurag Player Of The Camp in RBS, Agra

आगरा के आरबीएस स्कूल ऑफ क्रिकेट कैम्प में अनुराग को प्लेयर ऑफ द कैम्प चुना गया

आगरालीक्स… आगरा के आरबीएस स्कूल ऑफ क्रिकेट कैम्प में अनुराग को प्लेयर ऑफ द कैम्प चुना गया। राजा अनुरुद्ध पाल सिंह ट्राफी पर सूर्य पाल सिंह-11 के कप्तान अनुराग का कब्जा रहा। चार टीमों में कड़ी प्रतिस्पर्धा के साथ हुए मैच में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द कैम्प चुने जाने पर उन्हें यह ट्राफी प्रदान की गई। साथ ही अब कैम्प के वर्ष भर चलने की घोषणा भी गई।
राजा बलवंत सिंह इंजीनियरिंग टैक्नीकल कैम्पस में आरबीएस स्कूल ऑफ क्रिकेट के वार्षिक कैम्प के समापन समारोह का आयोजन किया गया। 15 मई से प्रारम्भ हुए कैम्प में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को भी पुरस्कृत करने के साथ सभी 117 प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। इस वर्ष कैम्प में 10 छात्राओं ने भी भाग लिया। मुख्य अतिथि जितेन्द्र चौहान ने इस मौके पर कहा कि बेटे संस्कार हैं, तो बेटियां संस्कृति हैं। अभिभावकों को उन्हें हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। विशिष्ठ अतिथि बबिता चौहान ने इस वर्ष बेटियों को भी प्रशिक्षण देने के लिए बधाई दी। इंस्टीट्यूट के निदेशक अखंड प्रताप सिंह ने अभिभावकों व बच्चों के अनुग्रह पर परिसर में कैम्प को साल भर चलाने की घोषणा करते हुए कहा कि कैम्प के लिए उनका हमेशा सहयोग मिलेगा। इस अवसर पर सुहैल अहमद व बीबीएस परिहार ने भी अपने विचार व्यक्त किए। अतिथियों का स्वागत व संचालन आरबीएस स्कूल ऑफ क्रिकेट के निदेशक एसवीएस चौहान ने किया व वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी।

ये रहे उपस्थित
सचिव इंद्रराज सिंह, कोच सुनील सिंह, विजय, जगदीश, रईस अहमद, प्रकाश, हरीश, शुभम सिंह, सौरभ, राशिद खान, अमिताभ, केवीएस चौहान।
इन्हें मिला पुरस्कार
बेस्ट बॉलरः समर्थ अग्रवाल, नितिन यादव, सम्पी जैन, तारान्श राठौर, उज्ज्वल।
बेस्ट बेस्टमैनः दक्ष होतवानी, सौमय अग्रवाल, ध्रुव सिंह, नितिन।
बेस्ट ऑल राउंडरः अजल आजमी, सक्षम कपूर, प्रशान्त, उदय।
बेस्ट फील्डरः वंश उपाध्याय, नमन सिंह, कृष्णा, आयुष, मनीष।
बेस्ट डिसीप्लेनः हर्षवर्धन, रुद्र प्रताप, देवांश गर्ग, अक्षत गर्ग, इशान शर्मा, कार्तिक, वंश भटनागर।