Amit pathak new SSP and Raja Srivastava IG of Agra

.आगरा में वारदात दर वारदात के बाद आईजी और एसएसपी का तबादला

आगरालीक्स…आगरा में वारदात दर वारदात के बाद आईजी और एसएसपी का तबादला कर दिया है। आगरा के नए एसएसपी अमित पाठक होंगे, उन्हें एसएसपी दिनेश चंद्र दूबे की जगह आगरा भेज गया है। आगरा के नए आईजी राजा श्रीवास्तव होंगे, उन्हें अशोक मुथा जैन की जगह आगरा भेजा गया है।
30 अप्रैल को लिया चार्ज
आगरा में चार्ज लेते ही एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे ने तीखे तेवर दिखाएं हैं, उन्होंने यहां तक कह दिया कि हवालात बिकी तो वे कुर्सी छोड़ देंगे। इससे पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है।
2005 बैच के आईपीएस दिनेश चंद्र दुबे 2005 बैच कुशीनगर के रहने वाले हैं, वे पीपीएस अधिकारी के रूप में 1995 में आगरा के हरीपर्वत और कोतवाली में सीओ रह चुके हैं। रविवार को एसएसपी का चार्ज लेने के बाद पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि थानों पर शत प्रतिशत सुनवाई होगी और एफआइआर दर्ज होगी। ट्रैफिक में सुधार को बेहतर उपाय किए जाएंगे। पुराने अनसुलझे मामलों के लिए अलग-अलग अधिकारियों की टीमें बनाई जाएंगीं। इनकी मॉनीट¨रग कर अभियुक्तों को पकड़ने के प्रयास किए जाएंगे। थानों में भ्रष्टाचार के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके रहते हुए थानों में रिश्वत लेकर अभियुक्तों को नहीं छोड़ा जा सकेगा। अगर हवालात बिकेगी तो कुर्सी छोड़ दूंगा।