Agra’s Anti Corruption Team arrested Lekhpal for taking bribe in Etah

आगरा की एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते हुए लेखपाल को रंग हाथ पकडा है

आगरालीक्स… आगरा की एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते हुए लेखपाल को रंग हाथ पकडा है, लेखपाल ने जमीन की पैमाइश न होने पर मिटटी डालने के बाद दर्ज कराए गए मुकदमे को खत्म कराने के लिए 15 हजार रुपये मांगे थे, इसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम से करने पर गुरुवार को किसान द्वारा लेखपाल को रिश्वत देते ही पकड लिया, लेखपाल के पास से पांच हजार रुपये जब्त किए गए हैं।
एटा के आवगढ के गांव नगला अवागढ़ थाने के गांव नगला गरीबा निवासी कायम सिंह को अपनी जमीन पर पैमाइश करानी थी, इसके लिए वे लेखपाल करतार सिंह के चक्कर लगा रहे थे लेकिन पैमाइश नहीं की गई। जमीन की पैमाइश क के लिए किसान ने तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र दिया, इसके बाद भी पैमाइश नहीं की गई। इसके बाद किसान ने अपने खेत में मिटटी डलवा दी, इस पर लेखपाल करतार सिंह ने मुकदमा दर्ज करा दिया।
15 हजार रुपये मांगी रिश्वत
किसान ने लेखपाल करतार सिंह से संपर्क किया, जिससे मुकदमा खत्म हो जाए और खेत की पैमाइश करा दी जाए। आरोप है कि लेखपाल ने किसान से 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगी, इसकी शिकायत एंटी करप्शन कार्यालय आगरा में की गई। टीम ने जांच के बाद लेखपाल को पकडने के लिए प्लानिंग की।
रंगे हाथ पकडा लेखपाल
गुरुवार को किसान कायम सिंह ने लेखपाल करतार सिंह से रिश्वत के तौर पर पहली किश्त में पांच हजार रुपये देने के लिए कहा, लेखपाल ने उसे आगरा रोड स्थित एक मेडिकल स्टोर के पास बुलाया। यहां किसान ने लेखपाल को जैसे ही पैसे दिए, पहले से सादा ड्रेस मे खडी एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रंगे हाथ पकड लिया। लेखपाल के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।