Agra’s 3 businessman injured in accident on Agra Lucknow expressway

आगरा के तीन कारोबारी आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर इनोवा और डस्टर की भीषण भिडंत में हादसे में घायल हो गए हैं

आगरालीक्स… आगरा के तीन कारोबारी आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर इनोवा और डस्टर की भीषण भिडंत में हादसे में घायल हो गए हैं, तीनों के गंभीर चोट आई हैं। ये तीनों जूता कारोबारी बताए जा रहे हैं, तीनों को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।
आगरा रीजन में गुरुवार को शिकोहाबाद के नगला गुलाल के पास एक्सप्रेस वे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर इनोवा और डस्टर के बीच भीषण भिडंत हुए। डस्टर में आगरा के रहने वाले तीन कारोबारी थी, वे कानपुर से लौट रहे थे। इनोवा की टक्कर से डस्टर में बैठे आगरा के तीन जूता कारोबारियों को गंभीर चोट आई हैं।
चीख पुकार मचने पर बाहर निकाले कारोबारी
इनोवा और डस्टर की टक्कर के बाद चीख पुकार मचने लगी, स्थानीय लोगों ने डस्टर में फंसे घायलों को बाहर निकाला, उन्हें हॉस्पिटील में भर्ती कराया गया। पुलिस की पूछताछ और उनके पास मिले दस्तावेज से घायलों के नाम प्रमोद निवासी मारुति एस्टेट आगरा, उमेश निवासी रामनगर शाहगंज आगरा, आसंदस निवासी केदार नगर आगरा हैं। इन तीनों को भर्ती किया गया है।
7 मई को हादसे में तीन की मौत
7 मई 2018 को आगरा के सदर के मुस्तफा क्वार्टर निवासी महेंद्र यादव की बेटी राखी का रिश्ता फर्रुखाबाद में हुआ था, रविवार को लग्न की रश्म के लिए फर्रुखाबाद गए थे, वहां से लग्न चढ़ाकर रविवार रात को कार से आगरा लौट रहे थे, कार महेंद्र के बहनोई भरनथा, इटावा निवासी राम बिलास यादव चला रहे थे। सुबह करीब चार बजे हाइवे पर एत्मादपुर क्षेत्र में छलेसर पुलिस चौकी के पास सड़क किनारे खड़े टैंकर में कार पीछे से जा घुसी।
हादसे में तीन की मौत
चीख पुकार सुन स्थानीय लोग आ गए, घायलों को बाहर निकाला। हादसे में मुस्तफा क्वार्टर निवासी किशन पुत्र देवेंद्र सुरेंद्र पुत्र रामविलास और भरथना निवासी रामविलास की मौत हो गई। रामविलास के बेटे जितेंद्र मुस्तफा क्वार्टर निवासी नरेंद्र के बेटे आकाश और नरेश चंद्र पुत्र सरदार सिंह को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
फाइल फोटो