70 year old man thrown out of house by son & daughter in Agra

.आगरा में एक बुर्जग को उनके बेटा और बेटी वृद्धाश्रम के रास्ते में झाडियों में फेंक कर चले गए। बुजुर्ग का कहना है कि बेटा परेशान करता है और बेटी रास्ते में छोडकर चली गई,

आगरालीक्स ..आगरा में एक बुर्जग को उनके बेटा और बेटी वृद्धाश्रम के रास्ते में झाडियों में फेंक कर चले गए। बुजुर्ग का कहना है कि बेटा परेशान करता है और बेटी रास्ते में छोडकर चली गई, उनके पेशाब के लिए नली डली हुई है। उन्हें रामलाल वृद्धाश्रम के कर्मचारी अपने साथ ले गए, डॉक्टर को बुलाकर चेकअप कराया गया है।
मंगलवार को आगरा के रामलाल वृद्धाश्रम, कैलाश महादेव मंदिर के रास्ते में झाडी में एक बुजुर्ग करा रहे थे, उन पर रामलाल वृद्धाश्रम के कर्मचारी विनय शर्मा की नजर पडी, वे उन्हें अपने साथ रामलाल वृद्धाश्रम ले आए। यहां डॉक्टर को बुलाकर चेकअप कराया, इसके बाद उनसे जानकारी ली।
बुजुर्ग ने बेटी और बेटा पर लगाए आरोप
बुजुर्ग ने अपना नाम सुभाष चंद्र जैन (70) पुत्र हरीबाबू जैन निवासी 16/ 93 शीतला गली आगरा बताया है, उनका कहना है कि बेटा पीयूष जैन प्रताडित करता है। बेटी मनीषा जैन निवासी अलका पुरी हनुमान मंदिर के बाद उन्हें अपनी गाडी से लेकर आई और रामलाल वृद्धाश्रम से पहले रास्ते में छोडकर चली गई। बुजुर्ग के परिजनों से कोई संपर्क नहीं हो सका है, जिससे उनका पक्ष भी लिया जा सके।
old age 2
7 अप्रैल 2017
सात अप्रैल को सिकंदरा स्थित राम लाल वृद्ध आश्रम में कमला नगर अलका कुंज निवासी ओम प्रकाश 78 अपनी पत्नी राज कुमारी दंपति ने शरण ली। बताया कि वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। उनकी रावतपाड़ा और दिल्ली गेट पर दुकान और कमला नगर में बड़ी कोठी है। तीन बेटे हैं। बड़ा बेटा रावतपाड़ा की दुकान चलाता है और दोनों बेटे दिल्ली गेट की दुकान पर बैठते हैं। दोनों छोटे बेटों ने दुकान कब्जा कर ली और अब मकान से भी निकाल रहे हैं। पंचायत में समझौता होने के बाद भी उन्हें गुजारा भत्ता के छह हजार प्रतिमाह नहीं दिए। 25 मार्च को हथियार बंद साथियों को बुलाया और धमकाया और मारापीटा था। जान बचा कर वे आश्रम पहुंच गए थे। आश्रम के अध्यक्ष शिव प्रसाद शर्मा ने बताया कि दोनों छोटे बेटों ने लिख कर अपना पक्ष दिया है कि बड़े भाई की बातों में आकर खुद किए समझौते पर भी कायम नहीं रह रहे हैं। उन्होंने मारपीट नही की है। बेवजह बदनाम कर रहे हैं।