4 RP Infraventure employee arrested over dog buried alive for road construction in Agra

आगरा में रोड बनाते समय श्वान पर गर्म डामर डालने से तडप तडप कर हुई मौत

आगरालीक्स… आगरा में रोड बनाते समय श्वान पर गर्म डामर डालने से तडप तडप कर हुई मौत के मामले में आरपी इन्फ्रावेंचर कंपनी के सुपरवाइजर सहित चार को पुलिस ने अरेस्ट किया है। इस मामले में मंगलवार को गोविंद पाराशर की तहरीर पर थाना सदर में कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। सोशल मीडिया पर मामला छाने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद 12 घंटे के बाद रोड बना रहे चार कर्मचारियो को अरेस्ट कर लिया।
आगरा में सोमवार रात को थाना सदर के फूल सैयद चौराहे के पास रोड बन रहा था, यह रोड बनाने के लिए पीडब्ल्यूडी ने आरपी इन्फ्रावेंचर कंपनी को ठेका दिया था। स्थानीय लोगों का कहना है कि रात को सडक किनारे सो रहे जिंदा श्वान पर गर्म डामर डालने के बाद रोड रोलर चला दिया। डामर में श्वान का पैर के नीचे का हिस्सा दब गया, श्वान की तडप तडप कर मौत हो गई। मंगलवार सुबह डामर के नीचे श्वार का पैर से नीचे का हिस्सा दबा देख लोगों ने प्रदर्शन किया।
दर्ज किया गया था मुकदमा
इस मामले को लेकर स्थानीय संगठनों ने प्रदर्शन किया था, इसकी शिकायत पीएफए चेयरमैन मेनिका गांधी से भी की गई, स्थानीय पीएफए के अधिकारी भी आ गए। जेसीबी मंगाकर कुत्ते का शव डामर से बाहर निकाला गया। थाना सदर इंस्पेक्टर ने बताया कि इस मामले में गोविंद पाराशर की तहरीर पर आरपी इंस्ट्रक्टर कंपनी के कर्मचारियों पर धारा 428, 429 और पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 में मुकदमा दर्ज किया गया है।
चार अरेस्ट
dog 5
इस मामले में थाना सदर इंस्पेक्टर ने रोड बनाने वाली आरपी इन्फ्रावेंचर कंपनी के सुपरवाइजर रविंद कुमार निवासी सुरीर जिला मथुरा, मशीन चालक कुलदीप निवासी भिंड मध्य प्रदेश, लेवर सतीश निवासी भिंड मध्य प्रदेश और वीरेंद्र निवासी अतरौली, अलीगढ को अरेस्ट किया है।
arrest 2
tahreer 2